युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसे कर दिया प्रेग्नेंट

रिपोर्टर – गौरव बाजपेयी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना मुहाना थाना इलाके की है. यहां पहले एक युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसे प्रेग्नेंट कर दिया. प्रेग्नेंट की बात पता चलते ही उसे छोड़कर भाग गया. इसके बाद जब वह युवक की तलाश के लिए आरोपी के पिता के पास गई, तो मजबूरी का फायदा उठाकर उसने भी नाबालिग के साथ रेप किया. इतना ही नहीं, आरोपी के पिता ने नाबालिक को अपने एक दोस्त को भी सौंप दिया

इंसान कभी अपने गलत कामों के लिए इतना गिर जाता है कि शायद ही कभी वह अपने गिरेबान में झांककर देख सके कि बीती जिंदगी में उसके क्या-क्या बुरे कर्म किए. राजस्थान में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक ऐसी ही घटना सामने आई है. जहां बेटे और पिता दोनों ने मिलकर एक नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने 12 अगस्त 2020 को थाने में मामला दर्ज करवाया था. इसमें शिकायतकर्ता ने बताया था कि एक साल पहले अगस्त 2019 को वह 17 साल की थी. वह आरोपी रोनी राजोरिया के साथ रहती थी. रोनी के माता-पिता ने उसकी शादी करवाने का झांसा देकर उसे साथ रखा. 17 नवंबर को रोनी अचानक घर से गायब हो गया. उस समय वह प्रेग्नेंट थी. जब पीड़िता ने रोनी के माता पिता से उसके बारे में पूछा, तो उन्होंने मना कर दिया.

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि रोनी के पिता ने बेटे से शादी करवाने और उसे तलाश करने के बदले जुलाई और अगस्त 2019 में गलत काम किया. कलेक्ट्री सर्किल के पास होटल में अपने एक दोस्त, जो रेलवे में टीटी है, उनके साथ गलत काम करवाया.जब भी वह रोनी के बारे में पूछती, तो जल्द आने की बात कहकर संबंध बनाता.

पीड़िता ने बताया कि नवंबर 2019 के बाद वह अपने रिश्तेदारों के यहां रही. मार्च 2020 को बेटी हुई तो उसने रोनी के माता-पिता को बताया, लेकिन वह नहीं आए. इसके बाद में रोनी के पिता राजेश राजोरिया ने उसे 26 जुलाई 2020 को अपने फ्लैट में बुलाकर रख लिया और रोनी से शादी करवाने की बात कहकर जबरन संबंध बनाता रहा.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.