मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर साधा निशाना

रिपोर्टर – गौरव बाजपेयी

तीसरे चरण के मतदान से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ एक सप्ताह में दूसरी बार कानपुर देहात में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. कानपुर देहात के सिकंदरा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजीत पाल सिंह के लिए वोटों की अपील करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने क्षेत्र के राजपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए हुंकार भरी.तीसरे चरण के प्रचार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 5 साल पहले यहां की स्थिति क्या थी तब दंगे हो जाते थे पता नहीं चलता था.

बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थी. अराजकता का माहौल था. माताएं भी बाजार नहीं जा पाती थी. नौजवान बेरोजगार थे. किसान और गरीब भुखमरी का शिकार थे.वहीं योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में माफियाओं पर तंज करते हुए कहा कि बदला क्या है यहां पर कैराना हो या रामपुर या फिर मऊ वही माफिया फिर से एक बार जनता के सिर चढ़कर जनता को धमकाने का काम कर रहे हैं.

हमने भी तय कर लिया है चुनाव का पीरियड है सारे बुलडोजर मरम्मत करा लो, तो वही गर्मी निकालने वाले बयान पर एक बार फिर कानपुर देहात में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टिप्पणी कर दी और कहा कि सारी गर्मी 10 मार्च को शांत होगी अभी गर्मी को उबलने दो जब दस मार्च को फिर से बुलडोजर चलेगा तब गर्मी शांत होगी

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.