आगरा में दर्दनाक हादसा: बारिश के दौरान पैर फिसलने से बांध में गिरे दो बालक, डूबकर मौत

आगरा जिले में मंगलवार दोपहर को बारिश के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जैतपुर क्षेत्र में बारिश का पानी रोकने को बनाए गए बांध में डूबकर दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों बच्चे बकरियां चराने जंगल में गए थे। बारिश होने पर लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।

घटना थाना जैतपुर के वनकटी गांव की है। बारिश के दौरान मंगलवार की दोपहर बकरियां चरा रहे लौट रहे वनकटी गांव के दो चचेरे भाई विवेक (11) और सागस (11) की बांध में डूबने से मौत हो गई। पैर फिसलने से यह हादसा हुआ। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया।

तीनों भाई बकरियां चराने गए थे
परिजनों के मुताबिक मंगलवार की सुबह विवेक, ओमकार पुत्र कालीचरन अपने चचेरे भाई सागस पुत्र नरेश बाबू के साथ चंबल के बीहड़ में बकरियां चराने गए थे।दोपहर में बारिश होने पर तीनों बकरियां लेकर घर लौट रहे थे। रास्ते पर बने बांध से निकलते समय उनका पैर फिसल गया।
पैर फिसलने से विवेक और सागस पानी में गिरकर डूब गए। इस पर ओमकार चीख पुकार मचाते हुए घर पहुंचा। हादसे की खबर लगते ही परिजन और गांववाले भागकर घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने दोनों को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक विवेक और सागस की मौत हो चुकी थी।

सूचना पर बाह के नायब तहसीलदार गौरव अग्रवाल, जैतपुर के एसओ योगेंद्र पाल सिंह भी पहुंचे। हालांकि परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। हादसे में दो बालकों की मौत से गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मंगलवार शाम किसी भी घर में चूल्हे तक नहीं जले।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.