साईं अस्पताल बना गरीबो का मसीहा,

रिपोर्ट-अतुल तिवारी

लखनऊ,

रायबरेली रोड जगत खेड़ा कल्ली पश्चिम में संचालित साईं लाइफ अस्पताल इन दिनों ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है। कोरोना महामारी में यह अस्पताल गरीबों का सहारा बना हुआ है।

अस्पताल में कार्यरत कर्मचारियों की सेवाभाव से दूर दराज एवं गैर जनपदों से तामीरदार अपने मरीजों को इलाज के लिए इस अस्पताल में भर्ती करा इलाज करवा रहे हैं। जानकारी अनुसार बछरावां की रहने वालीं 65 वर्षीय महिला ( काल्पनिक नाम) कलावती के परिजनों के मुताबिक वह बीते दस दिनों से इस अस्पताल में इलाज करा रहे थे।

वहीं हम लोगो के खाने के वारे न्यारे थे। लेकिन अस्पताल के मालिक को भर्ती महिला के बारे में जानकारी होने पर अस्पताल मालिक ने भर्ती महिला का इलाज मुफ्त कर दिया। वहीं इस प्रकार से अस्पताल मालिक ने कई गरीब असहाय एवं लोगों का निःशुल्क इलाज कर मानवता की मिसाल कायम की है और असहाय लोगों के निःशुल्क खाने की व्यवस्था कर मानवता की मिसाल कायम किया है।


वहीं अस्पताल संचालक लल्ला यादव ने बताया कि यह अस्पताल गरीब व आसाहए लोगों के लिए जारी किया गया था। जहां गरीब लोगों को प्रथम प्राथमिकता दी जाती है। कोविड महामारी में सरकार द्वारा जारी उपचार शुल्क सामर्थ लोगों से लिया जा रहा है

न कि गरीब लोगों से क्योंकि यह अस्पताल व्यवसाय के लिए नहीं यह अस्पताल सेवा व परमार्थ के लिए कार्य करता है और सदा करता रहेगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.