योगीराज में महिलाएं सुरक्षित नहीं: नीलम यादव

रिपोर्ट-गौरव बाजपेयी

आम आदमी पार्टी की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष ने कानपुर में अपहरण के बाद चाकू से गोद कर महिला की निर्मम हत्या पर दी तीखी प्रतिक्रिया
लखनऊ : कानपुर में कार ड्राइवर की बहन का अपहरण करके चाकू से गोद कर हुई हत्या पर आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, योगी राज में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। कानपुर की घटना में सामूहिक दुष्कर्म होने के संकेत भी मिले हैं।

नीलम यादव ने कुछ दिन पहले दुष्कर्म का विरोध करने पर जलाई गई शाहजहांपुर की बेटी की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि आदित्यनाथ सत्ता में बैठ कर प्रदेश की महिला और बेटियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाने में पूरी तरह से फेल साबित हुए हैं। योगी सरकार मिशन शक्ति, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ जैसे नारों और कागजी योजनाओं से उत्तर प्रदेश की महिलाओं व बच्चियों को चिढ़ाने का कार्य कर रही है । उत्तर प्रदेश में हर रोज महिलाओं व बच्चियों के अस्मिता के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

बदायूं, हाथरस, कानपुर से लेकर मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर में भी बच्चियों और महिलाओं के साथ जघन्य अपराध हुए हैं। हर जिले में ऐसे ही हालात हैं। इस सरकार में महिलाएं व बच्चियां अपने को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। प्रदेश की राज्यपाल खुद महिला हैं। उन्हें इन घटनाओं का संज्ञान लेकर योगी सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.