बदमाशों ने लूटी महिला की चेन, देर रात पुलिस से हुई मुठभेड़ एक बदमाश को लगी गोली गिरफ्तार ,दूसरा साथी फरार-

REPORTER-GAURAV BAJPAI

गोरखपुर।

गुरुवार की शाम ही शाहपुर इलाके के मोहनापुर रोड पर बदमाश सुमन जायसवाल नाम की महिला की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए थे।
देर रात पुलिस व क्राइम ब्रांच की बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। शाहपुर इलाके के पादरी बाजार में पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

घायल बदमाश को इलाज के लिए पुलिस ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। बदमाश की पहचान पिपराइच इलाके के बेलवा के रहने वाले सूरज साहनी के रुप में हुई। उसके पास से पुलिस ने अवैध तमंचा, कारतूस और बाइक भी बरामद की है।

गुरुवार की शाम ही शाहपुर इलाके के मोहनापुर रोड पर बदमाश सुमन जायसवाल नाम की महिला की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए थे। सूचना पाते ही पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी थी। देर रात बदमाशों घायल बदमाशों के शाहपुर इलाके के पादरी बाजार में होने की पुलिस सूचना मिली। सूचना पर शाहपुर पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने पादरी बाजार में बदमाशों की घेराबंदी शुरू की।
बदमाश पर दर्ज हैं तीन केस
इस दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश आते दिखाई दिए। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही पकड़े जाने के डर से फायरिंग शुरू कर दी। खुद को बचाते हुए पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई।

जिससे कि वह वहीं जमीन पर गिर गया। जबकि दूसरा बदमाश मौके पर फायदा उठाकर भागने मेें सफल रहा। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ पहले से तीन केस दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार ने बताया कि शाहपुर पुलिस द्वारा पप्पू कटरा के पास वाहन चेकिंग करते समय मोहनापुर ढाला के तरफ भागने लगे पुलिस ने पीछा किया तो पुलिस पर मोटरसाइकिल बदमाशों ने फायर करना शुरू कर दिया पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो एक के पैर में गोली लगी दूसरा भागने में सफल हो गया घायल को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया दूसरे को पुलिस अभियान चलाकर खोजबीन शुरू कर दी है उसे भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.